बड़ी बड़ी बाइक्स के छक्के छुड़ाने आ गयी Pulsar N160,मजेदार फीचर्स के साथ लुक करेगा घायल


New Pulsar N160: भारत की नंबर 1 स्पोर्ट बाइक्स पल्सर अपने शुरुवाती दौर से बाजार में अपना जलवा बिखेरती रही है और आये दिन बजाज पल्सर अपने नए नए मॉडल्स लॉन्च करती है,हालही में बजाज पल्सर ने नयी बाइक लॉन्च करि है आइये जानते है क्या कुछ है इसमें खास Bajaj Pulsar की नई बाइक Pulsar N160 मार्केट में धमाल मचा चुकी है। जबरदस्त फीचर के साथ अपाचे को टक्कर देने वाली है। साथ ही साथ डिजाइन में Pulsar N250 की तरह दिखाई देती है।

कितनी होगी कीमत?

बाइक में पहली बार डुअल-चैनल ABS वेरिएंट सिर्फ ब्रुकलिन ब्लैक शेड में पेश किया गया है। बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में Pulsar N160 को लॉन्च कर दिया है। ऑल न्यू बजाज पल्सर N160 को भारत में सिंगल चैनल एबीएस वैरीअंट के लिए 1.22 लाख रुपये और ड्यूल चैनल एबीएस वेरिएंट के लिए 1.27 लाख रुपए में लांच किया गया है। जैसा कि आपको बता चुके है कि डिजाइन के मामले में यह बाइक Pulsar N250 की तरह दिखाई देती है। कलर वैरीअंट की बात करें तो पहला वेरिएंट ब्रुकलिन ब्लैक शेड में पेश किया गया है।

New Pulsar N160: बड़ी बड़ी बाइक्स के छक्के छुड़ाने आ गयी Pulsar N160

कलर्स की जानकारी

New Pulsar N160: अच्छी बात यह है कि ज्यादा किफायती सिंगल चैनल ABS मॉडल कुल तीन कलर वेरिएंट कैरेबियन ब्लू, रेसिंग रेड और ब्रुकलिन ब्लैक में मार्केट में लॉन्च होगा। पल्सर N160 में 164.82cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। यह इंजन 15.7 bhp की पावर और 14.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

यह भी पढ़िए: Nykaa: Alia Bhatt और Katrina Kaif ने की जमकर कमाई आप भी बन सकते लाखो के मालिक,जानिए ऐसा क्या किया एक्ट्रेस ने

सारंग कनाडे का कहना है कि आज से 20 साल पहले लांच हुई पल्सर ने भारत में स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल में क्रांति ला दी। पल्सर 250 अब तक की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल है जिसे 2021 में लांच किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *