Mahindra Thar:अब Mahindra Thar को खरीदने का सपना होगा साकार, दमदार फीचर्स और दमदार इंजन वाला सबसे सस्ता वेरिएंट बाजार में मचा रहा तहलका


Mahindra Thar:अब Mahindra Thar को खरीदने का सपना होगा साकार, दमदार फीचर्स और दमदार इंजन वाला सबसे सस्ता वेरिएंट बाजार में मचा रहा तहलका अब महिंद्रा थार खरीदने का सपना हुआ साकार, दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन वाला सबसे सस्ता विकल्प बाजार में मचा रहा तहलका, कीमत की वजह से महिंद्रा थार खरीदने की चाहत रखने वाले लाखों लोगों के सपने हर बार अधूरे रह जाते हैं . हालांकि अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला है क्योंकि आज सबसे सस्ता और नया Mahindra Thar लॉन्च हो गया है. पूछ मूल्य जो रुपये है। 9.99 लाख एक्स-शोरूम। जबकि टॉप वेरिएंट 2023 Mahindra Thar 4×2 RWD की कीमत 13.49 लाख तक जाती है। आइए जानते हैं इस किफायती कार के फीचर्स और पावरट्रेन के बारे में।

Mahindra Thar

Mahindra Thar के इस वेरिएंट की कीमत देखकर लोग हैरान हैं क्योंकि पहले 4×4 RWD की शुरुआती कीमत 13.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी। लेकिन अब जब हम 2 व्हील ड्राइव की इतनी सस्ती कीमत देखते हैं तो हर कोई इसे खरीदने के लिए उत्साहित हो जाता है। इस वैरिएंट की कीमत इतनी कम है कि लाखों लोग जो इसकी अधिक कीमत के कारण इसे नहीं खरीद सकते थे अब इसे अपनी बकेट लिस्ट में डाल सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने केवल पहले 10,000 ग्राहकों के लिए ही इन कीमतों की पुष्टि की है। पहले 10 हजार ग्राहकों के बाद यह देखा जा सकता है कि इसकी कीमतों में बढ़ोतरी जारी है।

इंजन ड्राइवट्रेन
Mahindra ने 4WD की तुलना में Thar 2WD पर एक छोटा 1.5-लीटर डीजल इंजन भी पेश किया। थार 2WD 1.5 डीजल इंजन केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। इसका मतलब है कि थार डीजल ऑटोमैटिक खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को अधिक महंगी थार 4डब्ल्यूडी के साथ जाना होगा। जो कि बड़े 2.2 लीटर इंजन के साथ आता है। Thar 2WD का अन्य पॉवरप्लांट वही 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल है जो Thar 4WD को शक्ति प्रदान करता है। यह इंजन केवल 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है और इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं है।

महिंद्रा थार 2WD कीमतें
AX (O) RWD – डीजल MT – हार्ड टॉप INR 9.99 लाख – INR 9.99 लाख (एक्स-शोरूम)
LX RWD – डीजल MT – हार्डटॉप – INR 10.99 लाख (एक्स-शोरूम)
LX RWD – पेट्रोल एटी – हार्डटॉप – INR 13.49 लाख (एक्स-शोरूम)
देखिए इसका कलर वेरिएंट
नई थार एसयूवी को तीन नए रंगों में पेश किया जाएगा। इनमें एवरेस्ट व्हाइट, ब्लेज़िंग ब्रॉन्ज और एक्वामरीन शामिल हैं। ये रंग अन्य तीन वेरिएंट के अलावा पेश किए जाते हैं जिनमें रेड रेज, नेपोली ब्लैक और गैलेक्सी ग्रे शामिल हैं।

Mahindra Thar:अब Mahindra Thar को खरीदने का सपना होगा साकार, दमदार फीचर्स और दमदार इंजन वाला सबसे सस्ता वेरिएंट बाजार में मचा रहा तहलका

इसकी नई विशेषताएं देखें

नई महिंद्रा थार एसयूवी वेरिएंट को हार्ड टॉप वर्जन में पेश किया जाएगा। यह इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिफरेंशियल लॉक, रोलओवर मिटिगेशन के साथ ईएसपी और रियर-व्हील ड्राइव वेरिएंट पर विशेष रूप से हिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसी सुरक्षा सुविधाओं के साथ आएगा। व्हील साइज में 16-इंच स्टील फुल या 18-इंच अलॉय चुनना संभव होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *