Multibagger Stock: स्टॉक स्प्लिट होने के बाद पहले ही दिन शेयरों में अपर सर्किट, इस डायमंड ज्वैलरी कंपनी ने 11 महीने में 1288% दिया है रिटर्न – multibagger stock diamond jewellery company turns multibagger now after stock split Deep Diamond share price jumps to upper circuit


Multibagger Stock: दिग्गज डायमंड ज्वैलरी कंपनी डीप डायमंड (Deep Diamond) ने निवेशकों के पैसों को महज 11 महीने में 1288 फीसदी बढ़ा दिया। अब कंपनी के शेयर स्प्लिट हुए हैं तो आज पहले दिन यानी एक्स-स्प्लिट के दिन इसके शेयरों ने फिर अपर सर्किट छू लिया है। इसके शेयर करीब 5 फीसदी की तेजी के साथ 16 रुपये के भाव (Deep Diamond Share Price) पर अपर सर्किट पर हैं। कंपनी ने 10 रुपये की फेस वैल्यू वाले इक्विटी शेयरों को 1 रुपये की फेस वैल्यू इक्विटी शेयरों में यानी 1:10 के रेश्यो में तोड़ने का फैसला किया था।

नए एंप्लॉयीज और मैनेजमेंट के लिए अच्छा नहीं है Work From Home, JPMorgan के सीईओ ने की इन्हें ऑफिस बुलाने की वकालत

दस महीने में Deep Diamond ने 14 गुना बढ़ाया था निवेश

स्टॉक स्प्लिट होने से पहले डीप डायमंड के शेयरों ने महज 11 महीने में निवेशकों को 1288 फीसदी रिटर्न दिया था। पिछले साल 23 फरवरी 2022 को महज 11 रुपये के भाव पर था और फिर स्प्लिट होने से पहले यानी कल 19 जनवरी को 152.65 रुपये के भाव पर था यानी कि महज 11 महीने में निवेशकों की पूंजी करीब 14 गुना बढ़ गई। पिछले साल 25 अक्टूबर 2022 को यह 171.95 रुपये की रिकॉर्ड हाई पर था जो स्टॉक स्प्लिट होने के बाद 17.20 रुपये के लेवल के बराबर है।

BCCI, ICC और FIFA के साथ रिश्ता आगे नहीं बढ़ाएगी Byju’s, कंपनी ने इस कारण लिया बड़ा फैसला

कंपनी के बारे में डिटेल्स

डीप डायमंड वर्ष 1993 की कंपनी है। कंपनी की साइट पर मौजूद डिटेल्स के मुताबिक यह 18 कैरट के रीयल डायमंड ज्वैलरी की कई वैरायटी पेश करती है। कंपनी का दावा है कि बिना गुणवत्ता से समझौता किए सबसे सस्ते में डायमंड ज्वैलरी मुहैया कराती है। इसके सभी गहने को इंटरनेशनल जेमोलॉजी इंस्टीट्यूट (International Gemology Institute-IGI) प्रमाणित करती है। कंपनी का यह भी दावा है कि वह लेबर चार्ज के अलावा अपने रीयल डायमंड ज्वैलरी पर 100 फीसदी पैसे वापस लौटाती है जबकि अन्य जगहों पर यह 90 फीसदी ही है।

यह दुनिया भर में लिस्टेड चुनिंद डायमंड कंपनियों में शुमार है। कंपनी के वित्तीय सेहत की बात करें तो बीएसई पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक तिमाही आधार पर अक्टूबर-दिसंबर 2022 में इसका नेट प्रॉफिट 43 लाख रुपये से बढ़कर 61 लाख रुपये पर पहुंच गया। हालांकि रेवेन्यू 2.87 करोड़ रुपये गिरकर 1.50 करोड़ रुपये रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *